जैम्स कैम्ब्रिज स्कूल में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़ )। जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर में दो दिवसीय वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। पहले दिन सैशन 2022-23 की पहली से पांचवी कक्षा तक के विजेताओं को ईनाम वितरित किए। प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने संबोधन में छात्रों से अनुशासन में रहकर शिक्षा ग्रहण करते हुए जीवन में अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रेरित किया। दूसरे दिन कक्षा छठीं से नौवीं तथा ग्यारहवीं कक्षा के विजेताओं को ईनाम वितरिति किए।

Advertisements

मौके पर वासल एजुकेशन की वाइस प्रेसीडैंट ईना वासल एवं डायरैक्टर अदिति वासल उपस्थित थे। अभिभावकों ने बच्चों के ज्ञान, नृत्य तथा अंग्रेज़ी में बोलने की प्रतिभा की तारीफ करते हुए इसका श्रेय स्कूल की बेहतरीन शिक्षा प्रणाली, बच्चों तथा अध्यापकों की मेहनत को दिया। समारोह का आगाज़ बच्चों द्वारा वंदना तथा स्वागती नृत्य से किया गया।

बच्चों द्वारा प्रस्तुत वाद्य यंत्रों के फ्यूजऩ, सास्कृतिक तथा हिपहोप नृत्य ने र्दशकों का मन जीत लिया। प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने स्कूल की उपलब्धियों का ब्यौरा देते हुए सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा अतिथियिों का आभार प्रकट किया। वासल एजुकेशन के प्रधान के.के. वासल, चैयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने विजेताओं को मुबारकबाद दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here