जैम्स कैम्ब्रिज स्कूल में समर कैंप का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल, होशियारपुर में गत कुछ दिनों से चल रहे समर कैम्प के आखिरी दिन प्रि-प्राइमरी छात्रों ने मैंगो तथा पापकार्न पार्टी का आनंद लिया वहीं कक्षा पहली से आठवीं के छात्रों ने स्कूल आडिटोरियम में अध्यापकों की मौजूदगी में अपने साथियों साथ मूवी देखने का आनंद लिया। इससे पहले स्कूल परिसर में समर कैंप के दौरान किए गए म्यूजिक़ एवं डांस की प्रस्तुति कर बच्चों ने सबका मन मोह लिया तथा आर्ट एंड क्राफ्ट की प्रदर्शनी भी लगाई ।

Advertisements

जिसमें बच्चों ने अपनी कला का जादू बिखेरा। प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने बताया कि हमारा मकसद बच्चों को सही मार्गदर्शन देते हुए छुटिटयों में उन्हें उनकी रूचि अनुसार कुछ नया सिखाया जाए ताकि वे इस समय का आनन्दमयी तरीके से सही उपयोग कर सके। समर कैंप में डांस, एक्टिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, स्विमिंग तथा अन्य खेलों में बच्चों की प्रतिभा को निखारने हेतु प्रशिक्षण दिया गया। बच्चों ने कुम्हार से मि_ी के बरतन बनाना भी सीखा। प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने बताया कि समर कैंप वैकलपिक था तथा स्कूल इस कैंप की बच्चों से किसी तरह की फीस नही लेता।

वासल एजुकेशन के चेयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने कहा कि स्कूल बच्चों के लिए शिक्षा ग्रहण करने का स्थान है, किताबी शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियों में हिस्सा लेने तथा सीखने के लिए स्कूल समर कैम्प एक बेहतरीन विकल्प है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here