खुशखबरी: बेला कालेज ऑफ फार्मेसी ने देश के 100 शीर्ष कालेजों में फिर बनाया स्थान

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), ध्रुव नारंग: अमर शहीद बाबा अजीत सिंह जुझार सिंह मेमोरियल कॉलेज ऑफ फार्मेसी, बेला को एक बार फिर लगातार छठे वर्ष भारत के शीर्ष 100 फार्मेसी कॉलेजों में स्थान दिया गया है। मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) द्वारा जारी नेशनल इंस्टीट्यूशनल रैंकिंग फ्रेमवर्क (एनआईआरएफ)-2023 ने उत्कृष्टता और नवाचार के लिए हमारी संस्था की प्रतिबद्धता को मान्यता दी है।

Advertisements

फार्मेसी श्रेणी के तहत, हमारे कॉलेज ने प्रतिष्ठित रैंकिंग में 69वां स्थान हासिल किया। यह उपलब्धि एक नवाचार और अनुसंधान-उन्मुख पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के हमारे निरंतर प्रयासों को दर्शाती है, जिससे हमारे संकाय और छात्रों को उत्कृष्टता प्राप्त करने और हमारे संस्थान के विकास में योगदान करने की स्वतंत्रता मिलती है।

हमारे कॉलेज के निदेशक डॉ शैलेश शर्मा ने पूरे कॉलेज समुदाय को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने अनुसंधान-संचालित वातावरण के पोषण के महत्व पर जोर दिया जो अन्वेषण और नवाचार को प्रोत्साहित करता है। डॉ. शर्मा ने आने वाले वर्षों में हमारी रैंकिंग में और सुधार करने के लिए हमारे संकाय और छात्रों पर विश्वास व्यक्त किया।

फार्मेसी कॉलेज के अध्यक्ष डॉ. भाग सिंह बोला ने रैंकिंग पर संतोष व्यक्त किया और भविष्य के लिए आक्रामक रुख अपनाने का संकल्प लिया. उन्होंने निरंतर सुधार के लिए कॉलेज की प्रतिबद्धता और अगले मूल्यांकन में और भी बेहतर प्रदर्शन करने के दृढ़ संकल्प पर प्रकाश डाला।

कॉलेज प्रबंधन इस उल्लेखनीय उपलब्धि में महत्वपूर्ण योगदान के लिए सभी संकाय सदस्यों, कर्मचारियों और छात्रों को हार्दिक बधाई देता है। यह उनके समर्पण, कड़ी मेहनत और अकादमिक उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

हम भारत के शीर्ष फार्मेसी कॉलेजों में अपने कॉलेज की निरंतर उपस्थिति पर गर्व करते हैं और अपनी अनुसंधान क्षमताओं को बढ़ाने, नवाचार को बढ़ावा देने और फार्मेसी शिक्षा के क्षेत्र में एक अग्रणी संस्थान के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने का प्रयास करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here