सीनियर महिला इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में होशियारपुर ने नवांशहर को 8 विकेट से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा करवाए जा रहे सीनियर वूमैन इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने अंजली शुमार व सुरभी नारायण की शानदार गेंदबाजी के बदौलत नवांशहर की टीम को 44 रन पर ऑल आउट कर मैच में 8 विकेट से जीत अर्जित की। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर की सीनियर महिला टीम के बीच खेले गए 50-50 ओवर के मैच में नवांशहर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तथा नवांशहर की टीम अंजली शुमार ने 8 रन देकर 5 विकेट व सुरभी के 4 रन देकर 4 विकेट लेकर नवांशहर की बल्लेबाजी को केवल 44 रन पर समेट दिया।

Advertisements

डा. घई ने बताया कि 50 ओवरों में जीत के लिए 45 रन का लक्ष्य लेकर उतरी होशियारपुर की टीम ने 9 ओवरों में 2 विकेट गवाकर 47 रन बनाकर 8 विकेट से मैच जीत कर 5 अंक अर्जित किए। होशियारपुर की ओर से शिवानी ने 9 रन देकर एक खिलाड़ी को आउट किया। होशियारपुर की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए पूजा ने 20 नावाद व अंजली शुमार ने 7 रन नावाद बनाए। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर टीम का अगला मुकाबला जालंधर की टीम के साथ 15 जून को खेला जाएगा। होशियारपुर की इस शानदार जीत पर डा. घई ने कहा कि लड़कियों का क्रिकेट में भविष्य बहुत उज्जवल है तथा पिछले 2-3 वर्ष से होशियारपुर की कई खिलाडिय़ों ने राष्ट्रीय व यूनिवर्सिटी में अच्छा प्रदर्शन कर होशियारपुर का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर एचडीसीए के जिला अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से खिलाडिय़ों को बधाई दी तथा आगे भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। होशियारपुर की इस जीत पर जिला महिला कोच दविंदर कौर ने कहा कि लड़कियां कड़ी मेहनत कर होशियारपुर का नाम रोशन कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही होशियारपुर की बच्चियां राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी दावेदारी पेश करेंगी। उन्होंने टीम की इस जीत पर सदस्यों को बधाई देते हुए अगले मैचों के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह, पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी व टीम के ट्रेनर कुलदीप धामी, सहायक कोच दलजीत धीमान ने भी खिलाडिय़ों की इस जीत पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here