होशियारपुर-चिंतपूर्णी रोड के निर्माण कार्य में लाई जाए तेजी: मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को होशियारपुर-चिंतपूर्णी रोड के निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश देते हुए कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वे आदवाल में सडक़ निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा ले रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बरसातों से पहले-पहले सडक़ निर्माण कार्य को पूरा किया जाए। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

Advertisements

13.74 करोड़ रुपए की लागत के साथ पूरा होगा जालंधर-आदमपुर-होशियारपुर सडक़ का निर्माण कार्य

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने सडक़ के निर्माण को लेकर न सिर्फ अपनी वचनबद्धता दोहराई बल्कि तमाम दिक्कतों को दूर करते हुए इसका निर्माण कार्य भी शुरु करवाया है। उन्होंने कहा कि 17 मई को लोगों को बड़ी राहत देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आदमपुर से 13.74 करोड़ रुपए की लागत वाले जालंधर- आदमपुर-होशियारपुर सडक़ का निर्माण कार्य शुरू करवाया था। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता लोगों की समस्याओं को दूर करना है। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के निर्माण के बाद जालंधर शहर से होशियारपुर जाने वाले लोगों और माता चिंतपूर्णी के पवित्र स्थान के दर्शन के लिए जाने वालों और अन्य स्थानों पर पहुंचने वाले राहगीरों को बहुत बड़ी सुविधा मिलेगी।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि इस सडक़ का काम शुरु होना दर्शाता है कि पंजाब सरकार लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कितनी गंभीरता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सडक़ के निर्माण कार्य को पूरा करते समय उच्च गुणवत्ता के मानक का पूरा पालन किया जाएगा और तय समय में सडक़ निर्माण कार्य पूरा होगा। इस मौके पर एक्सियन लोक निर्माण विभाग नेशनल हाईवे तरनजीत सिंह अरोड़ा, सतवंत सिंह सियान के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here