अकाली दल बादल के मुख्य प्रवक्ता के तौर पर काम कर रहे हैं हरजिन्दर धामी: मुख्यमंत्री

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस. जी. पी. सी.) के प्रधान को यह स्पष्ट करने के लिए कहा कि शिरोमणि कमेटी के विशेष सैशन में उन पर दोष लगाने के इलावा इसमें और क्या किया गया।

Advertisements

यहाँ जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हैरानी की बात है कि विशेष तौर पर बुलाये गए सैशन को सिर्फ़ उनकी निंदा करने के लिए एक मंच के तौर पर इस्तेमाल किया गया। भगवंत मान ने कहा कि उनको यह समझ नहीं आता कि पवित्र गुरबानी के मुफ़्त प्रसारण का मुद्दा सैशन में कहाँ खो गया और इसको उभारा क्यों नहीं गया। उन्होंने कहा कि यह सैशन शिरोमणि कमेटी पर राज कर रहे परिवार को बचाने के लिए नेताओं के इक्ट्ठ से अधिक कुछ नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरजिन्दर सिंह धामी सिर्फ़ अपने आकाओं के इशारों पर चल कर शिरोमणि अकाली दल बादल के मुख्य प्रवक्ता के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि शिरोमणि कमेटी का सैशन पवित्र गुरबानी के प्रचार-प्रसार से जुड़े संजीदा मुद्दे पर विचार करने की बजाय सिर्फ़ निंदा-चुगली तक ही सीमित होकर रह गया है। भगवंत मान ने कहा कि लोग सब जानते हैं और उनको भली भाँति पता है कि शिरोमणि कमेटी और इसके प्रधान कैसे अकाली दल में एक परिवार की कठपुतली बन कर काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here