अगमप्रीत के ऑलराउंडर प्रदर्शन से होशियारपुर टीम ने क्वार्टर फाईनल में किया प्रवेश: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-19 एक दिवसीय इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामैंट में होशियारपुर की टीम ने अगमप्रीत सिंह के ऑलराउंडर प्रदर्शन से होशियारपुर ने बरनाला को 7 विकेट से हरा क्वार्टर फाईनल में प्रवेश किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर के एचडीसीए की ग्राउंड में होशियारपुर व बरनाला के बीच खेले गए 50-50 ओवरों के इस मैच में बरनाला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 105 रन बनाए। जिसमें प्रमीत ने 41 तथा प्रभजोत ने 26 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए अगमप्रीत ने 18 रन देकर 4 खिलाडिय़ों को आउट किया।

Advertisements

इसके आलावा होशियारपुर की तरफ से हैरल वशिष्ठ ने 27 रन देकर 2 विकेट व जसकरण सिंह रंधावा ने 15 रन देकर 2 खिलाडिय़ों को आउट किया। बारिश के कारण होशियारपुर की टीम को जीत के लिए 22 ओवरों में 68 रन का लक्ष्य मिला। होशियारपुर की टीम ने मात्र 16.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 69 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत में ऐशवीर सिंह 16 रन, अगमप्रीत 14 नावाद, पवनप्रीत सिंह 13, हरमनप्रीत सिंह 13, मयंक मल्होत्रा ने नावाद 11 रनों का योगदान दिया। इस जीत के साथ होशियारपुर की टीम ने क्वार्टर में जगह बनाई। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर की इस जीत पर एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व समूह पदाधिकारियों ने टीम को बधाई दी।

डा. घई ने बताया कि टीम की जीत का श्रेय टीम के कोच व अन्य स्टाफ के साथ-साथ टीम की खिलाडिय़ों की कड़ी मेहनत को दिया जाता है। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मैच 4 जुलाई को खेला जाएगा। डा. घई ने बताया कि अगमप्रीत सिंह ने इससे पहले जालंधर के खिलाफ भी 42 नावाद रन बनाकर होशियारपुर को जीत दिलाई थी। टीम की इस जीत पर टीम के कोच दलजीत सिंह, ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी तथा सहायक कोच दलजीत धीमान व जिला महिला कोच दविंदर कौर व अन्य स्टाफ ने बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि टीम आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here