जिलाधीश ने डिजिटल लाइब्रेरी होशियापुर के प्रबंधों संबंधी की बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश कोमल मित्तल की अध्यक्षता में डिजिटल लाइब्रेरी होशियापुर के प्रबंधों संबंधी बैठक हुई। जिलाधीश ने इस दौरान अधिकारियों को डिजिटल लाइब्रेरी को अधिक से अधिक व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को सोलर लाइट लगाने व फ़ूड कोर्ट बनाने संबंधी हिदायत भी दी।

Advertisements

जिलाधीश ने कहा कि डिजिटल लाइब्रेरी में लगातार लर्निंग गतिविधियां करवाई जा रही है और आने वाले दिनों में भी यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा ताकि नौजवानों का सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने कहा कि डिजीटल लाइब्रेरी के माध्यम से नौजवानों को एक बेहतरीन मंच प्रदान किया गया है। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों विशेषकर विद्यार्थियों को डिजिटल लाइब्रेरी से जुडऩे के लिए कहा।

इस दौरान उन्होंने आने वाले दिनों में डिजिटल लाइब्रेरी के विस्तार व प्रोग्रामों संबंधी चर्चा भी की। इस मौके पर अतिरिक्त जिलाधीश (सामान्य) राहुल चाबा, आई.ए.एस ट्रेनी दिव्या. पी, सहायक कमिश्नर (सामान्य) व्योम भारद्वाज, जिला विकास फैलो जोया सिद्दीकी, एक्सीयन पंचायती राज राजकुमार, प्रिंसिपल एच.आई.ए.डी.एस मंगेश सूद, सरबत दा भला ट्रस्ट के जिला प्रधान आज्ञा पाल सिंह साहनी, आदित्य राणा, लाइब्रेरियन विजय कुमार, मनोज कुमार भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here