सरकारी कॉलेज में अंगदान के प्रति विद्यार्थियों को किया प्रेरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में कॉलेज के प्रिंसीपल जोगेश के नेतृत्व में रेड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार तथा सहायक प्रोफेसर सूरज कुमार के सहयोग से विद्यार्थियों को अंगदान करने के लिए प्रेरित किया गया तथा नये सत्र की शुरुआत में विद्यार्थियों की शिक्षकों के साथ जान-पहचान करवाई गई। कॉलेज के प्रिंसीपल जोगेश ने नये विद्यार्थियों को कॉलेज में अनुशासन बनाये रखने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि हमें कॉलेज को अपना दूसरा घर समझते हुए अपने फर्ज निभाने चाहिए।

Advertisements

प्रो. विजय कुमार ने विद्यार्थियों को अंगदान करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि इस संसार से जाने के बाद हमारे शरीर के अंग किसी को नई जिंदगी दे सकते हैं। इस अवसर पर उन्होने कॉलेज के स्टाफ तथा विद्यार्थियों को अंग दान के प्रति अपना फर्ज निभाने के लिए शपथ भी दिलवाई। इस अवसर पर प्रो. हरजिंदर पाल ने पी.एम.एस. स्कीम के बारे में विद्यार्थियों को जानकारी दी तथा प्रो. विजय कुमार ने विद्यार्थियों को एन.एस.एस. में शामिल होने के लिए प्रेरित किया।

अंगदान करने के विषय पर करवाये गये भाषण मुकाबले में महकदीप कौर ने पहला स्थान, प्रभदीप कौर ने दूसरा स्थान तथा नवजोत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इन सभी विजेताओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जायेगा। इस अवसर पर प्रो. नवदीप कौर, डा. हरजिंदर सिंह, प्रो. अनु बाला के अतिरिक्त लगभग 250 के करीब विद्यार्थी उपस्थि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here