सड़क दुघर्टना में एक की मौत, करीब आधा दर्जन यात्री घायल

बछवाड़ा (बेगूसराय) (द स्टैलर न्यूज़), राकेश यादव: थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत और चिरंजीपुर गांव के सीमा के समीप एनएच 28 पर मंगलवार की शाम टेंपो पलट जाने से टेम्पू में सवार एक यात्री की मौत हो गई। जबकि आधे दर्जन से अधिक टेम्पू सवार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों का ईलाज विभिन्न अस्पतालों में कराया जा रहा है। मृतक की पहचान फतेहा पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी महेंद्र साह का 25 वर्षीय पुत्र ऋषि कुमार के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि दलसिंहसराय से टेंपो चालक यात्रियों को लेकर एनएच 28 के रास्ते बछवाड़ा की तरफ जा रहा था।

Advertisements

चिरंजीवीपुर गांव व फतेहा सीमा के समीप एनएच 28 के किनारे टेम्पू चालक गाड़ी खड़ी कर यात्री को उतार रहा था। तभी अचानक दलसिंहसराय से तेघड़ा की तरफ जा रही अज्ञात ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया। तेज ठोकर रहने के कारण यात्री से भरी टेम्पू गड्ढे में पलट गयी। जिस कारण टेम्पू में सावर सभी यात्री दब गए। टेम्पू पलते देख आप पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर टेम्पू में फंसे यात्रीयों को बाहर निकाल कर ईलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भेजा। घटना में बुरी तरह से घायल युवक को ग्रामीणों ने दलसिंहसराय अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एन एच 28 पर शव को रखकर सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

सड़क जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजित कुमार,बीडीओ अभिषेक राज, सीओ दीपक कुमार, चिरंजीवीपुर के मुखिया प्रभात कुमार, फतेहा सरपंच बिरजू मल्लिक, फतेहा मुखिया प्रतिनिधि मनोज चौधरी नें परिजनों को समझा बुझाकर मुआवजे देने के आश्वासन के बाद करीब एक घंटे बाद जाम को खत्म किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here