राज्यपाल साहब अपने अहम को छोडक़र आम जनता द्वारा चुनी हुई पंजाब सरकार को जन भलाई के कार्य करने दे: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक प्रेस अभियान के द्वारा पंजाब के माननीय गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित द्वारा पंजाब सरकार को राष्ट्रपति शासन लगाने की जो चेतावनी दी गई है। उसे पर गहरा दुख प्रकट किया गया। उन्होंने माननीय गवर्नर साहब से अपील करते हुए कहा कि वह पंजाब की आम जनता द्वारा बड़ी ही आशाओं के साथ जो आम आदमी पार्टी की सरकार भगवत सिंह मान की अगुवाई में बनाई गई है उसके जन्म भलाई के कार्यों में आप खुद भी सहयोग करें और केंद्र सरकार से भी सहयोग करवा उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में दिल्ली सरकार के बाद पंजाब में यह पहली सरकार है। जो सीधी आम जनता के सपनों को साकार करने वाली नीतियां लागू कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब के राज्यपाल साहब पंजाब की आम जनता आपसे यह आशा करती है कि आप भगवंत मान सरकार को अपनी सरकार समझते हुए आम जनता के हितों की बेहतरीन के लिए कार्य करने का और बल प्रदान करें। संदीप सैनी ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि गवर्नर साहब को यह तो पता है की संविधान की धारा 356 और 124 के प्रावधान से वह पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश कर सकते हैं। मगर गवर्नर साहब कभी संविधान की उसे धरा पर भी ध्यान दें। जिससे पंजाब और देश को लूटने वाले पिछली सरकारों के नेताओं को सलाखों के पीछे डाला जा सके।

उन्होंने कहा कि सरदार भगवंत मान जैसा मुख्यमंत्री पंजाब को पहली बार मिला है जो पंजाब के हितों को ध्यान में रखते हुए अपने हर कार्य को कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब और पंजाब की आम जनता गवर्नर साहब से पंजाब को बचाने की जो जंग चल रही है उसमें सहयोग की अपील करती है। इस अवसर पर उनके साथ आम आदमी पार्टी सीनियर नेता अजय वर्मा, खुशी राम धीमान, तरुण गुप्ता, सतीश कुमार, आशीष कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here