25वीं नैशनल चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस में भाग लेने वाली छात्राएं सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी सानीयर सैकेंडरी स्कूल चौहाल में आयोजित एक समागम के दौरान राज्य स्तरीय 25वीं नैशनल चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस जो कि फतेहगढ़ साहिव में आयोजित की गई थी में भाग लेने वाली विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रिंसीपल इंदिरा रानी ने कहा कि गाईड़ अध्यापकों लैक्चरार अशोक कालिया व लवजिंदर सिंह के मार्ग दर्शन में बच्चों ने जिला स्तर पर जीत दर्ज कर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जाने का अवसर प्राप्त किया । उन्होने कहा कि स्कूल मे इसी साल साईस ग्रुप शुरु हुआ है तथा स्कूल को फिजिक्स, कैमिस्टरी व वायोलाजी के तीन लैक्चरार मिले है।

Advertisements

-मेहनत कभी भी बेकार नही जाती: प्रिंसीपल इंदिरा

अब स्कूल के विद्यार्थी साईंस के क्षेत्र में भी अपनी पहचान वनाने लगे है। उन्होने कहा कि मेहनत कभी भी वेकार नही जाती । विद्यार्थियों को अपनी पढाई की तरफ ध्यान देना चाहिए। जब कोई विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर पास होते है तो अध्यापक का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है। उन्होंने कहा कि आज की गई मेहनत भविष्य वनाने में सहायक होगी। इस मौके पर अशोक कालिया व लवजिंदर सिंह ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही है।

उन्होने इस 25वीं नैशनल चिल्ड्रन साईंस कांग्रेस में जो कार्य करके दिखाया उसने सभी को प्रभावित किया। इस मौके पर लैक्चरार संदीप सूद, बलविंदर कौर, रजनी, निर्मला देवी, अशोक कालिया , पूनम विर्दी, लवजिंदर सिंह, सुनीता आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here