एस.ए.वी बोर्डिंग स्कूल के मेधावी छात्रों को जैन सभा ने किया सम्मानित

होशिायरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री विजयानंद जैन पाठशाला में नर्सरी से 5वीं कक्षा तक का वार्षिक परिणाम घोषित किया गया। जिसमें श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान राकेश जैन, सुशील जैन, चितरंजन जैन, उमेश जैन, जैन शिक्षा निधी के प्रधान यशपाल जैन, संदीप जैन, बोबी जैन ने भाग लिया। इस दौरान अपनी-अपनी कक्षाओं में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कार भेंट किए गए।

Advertisements

इस अवसर पर जैन शिक्षा निधी के चीफ एडवाइजर उमेश जैन ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन बच्चों के लिए बहुत ही खुशी का दिन होता है क्योंकि आज सारे वर्ष में की गई पढ़ाई के नतीजे आने होते हैं और यदि परिणाम पोजिटीव होता है तो बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावक और अधअयापक भी खुश होते हैं, यह गुरु महाराज की देन है कि जिन्होंने हमारे समाज को प्रेरित किया कि यदि आप विद्या का दान करते हैं तो विद्या सर्वोपरी है जोकि आने वाले समय में बच्चों का बेहतर भविष्य बनाती है।

यदि बच्चे सार्थक हो जाते हैं तो उनके अभिभावक पूरी लगनता से अपने बच्चों को स्कूलों में भेजते हैं। उन्होंने बताया कि हमारी सभा के तीन स्कूल हैं और यह विजयानंद जैन पाठशाला शहर का सबसे पुराना स्कूल हैं। अंत में बच्चों को नगीन चंद प्रेम कुमार जैन परिवार की तरफ से पाठ्यसामग्री भी भेंट की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here