दशमेश नगर: शादी में भाग लेने गए थे कुलजीत, चोरों ने बनाया घर को निशाना

Theft-Dashmesh-Nagar-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डगाणा रोड पर पड़ते मोहल्ला दशमेश नगर में चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी, गहने और अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच शुरु कर दी है।

Advertisements

Theft-Dashmesh-Nagar-Hoshiarpur-Punjab.jpg

जानकारी देते हुए गली नंबर 6 दशमेश नगर निवासी कुलजीत ने बताया कि वह दो दिन के लिए 6 दिसंबर को अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। उन्होंने बताया कि वह घर के साथ ही दुकान पर कम्प्यूटर का काम करते हैं। कुलजीत ने बताया कि जब वह वापस आ रहे ते तो उन्होंने अपनी दुकान पर काम करने वाले लडक़े अमित शर्मा को दुकान पहुंचने की बात कही।

hiwi cycle

अमित जब दुकान पहुंचा तो उसने गेट से देखा कि अंदर के दरवाजे खुले हुए हैं और इस पर उसने तुरंत उन्हें काल बैक करके उन्हें इस संबंधी जानकारी दी कि आप कहां हो और घर के गरवाजे अंदर से खुले हैं। कुलजीत ने बताया कि जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि अंदर का सामान बिखरा पड़ा है और चोर घर के लॉकर से नकदी, कीमती गहने और चांदी की गणेश जी की मूर्ति एवं ड्राइंग रूम में लगी एक एल.सी.डी. चोरी करके ले गए थे। उन्होंने इस संबंधी पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी।

Theft-Dashmesh-Nagar-Hoshiarpur-Punjab.jpg

कुलजीत ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज देखने से पता चलता है कि दो युवक घर में घुस रहे हैं, मगर उनके द्वारा कैमरों की दिशा घुमाए जाने के चलते इससे आगे की घटना रिकार्ड नहीं हो पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here