जम्मू-कश्मीर में कर्नल, मेजर और पुलिस अधिकारी समेत 4 शहीद , दो आतंकी ढेर, राजौरी में मुठभेड़ खत्म, अनंतनाग में जारी

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट-अनिल भारद्वाज: जम्मू कश्मीर में अलग अलग आतंकियों के साथ दो मुठभेड़ों में 3 अधिकारी, एक जवान शहीद हो गए हैं। अफसरों में सेना के एक कर्नल, एक मेजर और पुलिस के एक डीएसपी शामिल हैं। अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर उस वक्त गोली चला दी, जब वे सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसमें कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं भट शहीद हो गए। यहां मुठभेड़ अभी जारी है। छह जवान घायल बताए जा रहे हैं। जिनका उपचार जारी है।

Advertisements


वहीं जम्मू संभाग के जिला राजौरी के नारला क्षेत्र में आतंकियों के साथ मुकाबला करते राष्ट्रीय राइफल का एक जवान व सेना डाग शहीद हो गए। और एक पैरा कमांडो व स्पेशल पुलिस ऑफिसर ( एसपीओ) जवान घायल हो गए। इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकी मार गिराए। बता दें कि यहां तलाशी के दौरान मंगलवार को सेना का डॉग की भी शहादत पा गया। उसने अपने हैंडलर की जान बचाने के लिए खुद की जिंदगी दांव पर लगा दी। राजौरी में मुठभेड़ खत्म है , तलाशी अभियान जारी है। सेना , पुलिस , सीआरपीएफ जवान क्षेत्र के चप्पे चप्पे जगह को छान रहे हैं।

मुठभेड़ के दौरान आर्मी डॉग ने हैंडलर को बचाया
सेना के अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में शहीद हुए आर्मी डॉग का नाम केंट था। आतंकियों की तलाश के दौरान डॉग अपने हैंडलर के आगे चल रहा था तभी उसे आतंकी की गोली लगी जिससे वह शहीद हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here