कोकरनाग में खूंखार आतंकी मार गिराया, आवाम को डरने की कोई जरूरत नहीं, आतंकियों के सहयोगियों को भी कर दिया जाएगा ढेर: डीजीपी

जम्मू/ रियासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:अनिल भारद्वाज: पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने मंगलवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य है कोकेरनाग मुठभेड़ से पहले और बाद की स्थिति सामान्य है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जंगलों और पहाड़ी इलाकों में आतंकियों की गतिविधियों पर नज़र रखे हुए हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर उनका पीछा करने की कोशिश कर रही है। कोकेरनाग मुठभेड़ पर डीजीपी ने कहा, ‘हमें वहां छिपे आतंकवादियों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी हालाँकि की आतंकियों के साथ लड़ाई में, हमने तीन बहादुर अधिकारियों और एक जवान को खो दिया।

Advertisements

हम इन अधिकारियों और जवानों को सलाम करते हैं जिन्होंने मुठभेड़ में भाग लिया और अपने जीवन का बलिदान दिया। डीजीपी ने यह भी कहा कि कोकेरनाग मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने मोस्ट वांटेड आतंकवादी को ढेर कर दिया, जो काफी लंबे समय से इलाके में सक्रिय था। एक सवाल के जवाब में डीजीपी ने यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने देश विरोधी तत्वों के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है। आतंकियों और उनके सहयोगियों को चुन चुन कर ढेर कर दिया जाएगा साथ कहा कि एफआईआर का पंजीकरण बढ़ गया है और नार्को-आतंकवाद में शामिल लोगों के खिलाफ सबसे कड़ी कार्रवाई की गई है। हम और हमारे जवान आवाम और देश की रक्षा के लिए दिन रात पहरे पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here