अकाली नेता अणखी के हत्यारों पर मामला दर्ज कर पुलिस ने धरपकड़ के लिए शुरु की छापामारी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), संदीप डोगरा। पिछले कल देर सायं करीब सवा 7 बजे होशियारपुर-जालंधर मार्ग पर स्थित गांव मेघोवाल गंजियां में अकाली नेता सुरजीत सिंह अणखी की हत्या के मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस को दिए बयान में अणखी के भाई जगतार सिंह ने बताया कि पिछले कल वह जब घर पर मौजूद था तो उसके बेटे गुरतेगजोत सिंह ने उन्हें बताया कि चाचा सुरजीत सिंह अणखी जोकि पंच मोहन सिंह की दुकान पर बैठे थे, को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया है।

Advertisements

इसके उपरांत वह अपने दोनों बेटों व गांव के कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर घायल सुरजीत सिंह को गाड़ी में डालकर होशियारपुर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसने बताया कि उन्हें शक है कि उनके भाई को गांव के ही कुछ लोगों ने विदेश में बैठे गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति की शह पर उनके भाई की गोलियां मारकर हत्या की है। इन पर सख्त कार्यवाही करते हुए इंसाफ दिलाया जाए। दूसरी तरफ पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। इस घटना से गांव में जहां शोक की लहर है वहीं दहशत का माहौल व्याप्त है।

जानकारी अनुसार पुलिस ने बयानों के आधार पर 8 लोगों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि सुरजीत सिंह अणखी 10 साल तक गांव के सरपंच रहे और वर्तमान में उनकी पत्नी सतनाम कौर गांव की सरपंच हैं। अकाली दल बादल में इनका काफी ऊंचा कद था और सीनियर अकाली नेता के तौर पर जाने जाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here