रयात बाहरा में “वित्तीय साक्षरता और पूंजी बाजार में करियर विकल्प” विषय पर वर्कशॉप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रयात बाहरा मैनेजमेंट कॉलेज के बीकॉम विभाग में  “वित्तीय साक्षरता और पूंजी बाजार में करियर विकल्प” विषय पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया जिस में बीकॉम ऑनर के पांचवें सेमेस्टर के छात्रों ने हिस्सा लिया। इस मौके कैपिटल मार्किट के माहिर नागेश कुमार ने छात्रों को वित्तीय साक्षरता और पूंजी बाजार में करियर विकल्प के बारे विस्तृत जानकारी दी।

Advertisements

जिसमें उन्होंने वित्तीय बाजार में करियर और उद्यमिता के अवसरों, वित्तीय निवेश के अवसरों और समय पर निवेश के महत्व के बारे में प्रकाश डाला। नागेश ने छात्रों का बैंक, म्यूचुअल फंड एजेंसियों, स्टॉक ब्रोकर्स में प्लेसमेंट बारे भी मार्गदर्शन किया और सफल विश्लेषक बनने के लिए आवश्यक योग्यता की चर्चा की। इस मौके डॉ. हरिंदर गिल की अध्यक्षता में बीकॉम विभाग के प्रभारी प्रो दविंदर ठाकुर ने वर्कशॉप में आये हुए मेहमान का स्वागत किया।

प्रो दविंदर ने बताया कि छात्रों के शैक्षिक विकास के लिए ऐसी कार्यशालों व् सेमिनारों का आयोजन भविष्य में भी करवाया जायेगा।  इस मौके  प्रो अंकिता ठाकुर, प्रो  लवप्रीत सिंह,प्रो  सपना कुमारी और  प्रो लवप्रीत के अलावा छात्र मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here