आईपीएस सुरेन्द्र लांबा ने संभाला एसएसपी होशियारपुर का पदभार, बेहतर पुलिस सेवाएं देने का आश्वासन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), एसएस डोगरा। आईपीएस सुरेन्द्र लांबा ने आज होशियारपुर के एसएसपी का पदभार संभाला। इस मौके पर पुलिस मुलाजिमों की टुकड़ी ने उन्हें गार्ड आफ आनर दिया और सलामी दी। इस मौके पर अधिकारियों एवं कर्मियों ने एसएसपी का स्वागत किया।

Advertisements

पत्रकारों के साथ बातचीत में एसएसपी लांबा ने कहा कि जिले में जनता को बेहतर कानून सेवाएं मिलें और पुलिस से इंसाफ मिले इस बात को यकीनी बनाया जाएगा। नशा बेचने और तस्करों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी और अपराधियों से पूरी सख्ती के साथ निपटा जाएगा। एक सवाल के जवाब में एसएसपी लांबा ने कहा कि थानों में कर्मियों की कमी को पूरा करने के लिए सरकार द्वारा नई भर्तियां की गई हैं और की भी जा रही हैं तथा फिलहाल जो भी सोर्सिस उनके पास उपलब्ध हैं उनके माध्यम से जनता को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के पूरे प्रयास किए जाएंगे और कोशिश रहेगी कि किसी भी घटना के समय पुलिस मौके पर समय पर पहुंचे व अपराध को रोकने के लिए पूरी सख्ती से कार्य करे।

इस मौके पर उन्होंने जिला वासियों को पुलिस का सहयोग करने की अपील की ताकि जिले में अमन एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस-पब्लिक मिलकर कार्य करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here