भाजपा जिला स्पोट्र्स सैल का विस्तार, महासचिव, चेयरमैन और सचिव नियुक्त

Triangle Acadamy

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा स्पोर्टस सैल की बैठक सैल के कार्यालय बस स्टैंड रोड पर स्पोर्टस सैल अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में जिला स्पोर्टस सैल की बॉडी का जिला अध्यक्ष डा. रमन घई के दिशानिर्देशानुसार विस्तार करते हुए जिला स्पोट्र्स सैल अध्यक्ष गौरव शर्मा व उपाध्यक्ष गगनदीप सिंह ने कृपाल सिंह आहलूवालिया को सैल का महासचिव, हरजीत सिंह को चेयरमैन व नरिंदर सिंह निंदर को सचिव नियुक्त किया।

Advertisements

इस मौके पर गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसपर युवाओं को भरोसा है और युवाओं को इसमें अपना भविष्य नजर आता है। उन्होंने कहा कि पार्टी भी कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत व लगन को देखते हुए उन्हें उनके जायज मुकाम तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। गौरव शर्मा ने इस मौके पर नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि नवनियुक्त कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह ईमानदारी व लगन से करेंगे।

इस मौके पर नवनियुक्त अहुदेदारों ने संयुक्त तौर पर कहा कि उन्हें जो पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी है उसे वह तन मन धन से निभाएँगे व पार्टी का ध्वज ऊंचा रखने में सहयोग देंगे। इस मौके पर परमिंदर सिंह गोगी, संजीव कुमार विक्की, जसकरन सिंह मनी, मंदीप मैंडी, संदीप सिंह बॉबी, गुरजीत जीती, र्क्किी, बंटी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Vinod-Rai-Advertisment

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here