हमारी बेटी हमारा सम्मान: राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेने ग्रेटर नोयडा पहुंची होशियारपुर की बेटी तरस्वी

Terasvi-partispating-national-youth-festival-Greater-Noyda-UP-From-Hoshiarpur-Punjab.jpg

Vinod-Rai-Advertisment

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ जहां देश में लोहड़ी को लेकर धूम है वहीं बेटियों की लोहड़ी डालने को लेकर भी लोग जागरुक हो रहे हैं, क्योंकि बेटियां आज हर क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल करके अपना माता-पिता, शहर, जिले, प्रदेश व देश का नाम रोशन कर रही हैं। ऐसी ही बेटियों में शुमार हो रही है होशियारपुर की बेटी तरस्वी शर्मा। जो होशियारपुर जैसे छोटे शहर से अपनी प्रतिभा के बल पर ग्रेटर नोयडा उत्तर प्रदेश में हो रहे राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेने के वहां पहुंच चुकी है। गौरतलब है कि तरस्वी होशियारपुर के एस.डी. कालेज की बी.एस.सी. (बॉयोटेक्नालॉजी) की छात्रा है व प्रथम वर्ष में तरस्वी ने जिले में टॉप भी किया था।

Advertisements

Terasvi-partispating-national-youth-festival-Greater-Noyda-UP-From-Hoshiarpur-Punjab.jpg

इस संबंधी जानकारी देते हुए तरस्वी शर्मा के पिता प्रमोद शर्मा जोकि खुद भी राष्ट्रीय युवा पुरस्कार विजेता हैं ने बताया कि तरस्वी महोत्सव में सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेगी। उन्होंने बताया कि वैसे तो पंजाब से अलग-अलग टीमों में करीब 55 बच्चे भाग लेने के लिए वहां गए हैं परन्तु होशियारपुर से एकमात्र तरस्वी का चयन हुआ।

प्रमोद शर्मा ने बताया कि तरस्वी का चयन उसकी ऑल राउंड प्रफारमैंस के चलते हुआ है, क्योंकि तरस्वरी ने भांगड़ा, सम्मी, एन.सी.सी., एन.एस.एस., सिविल डिफैंस, नेहरु युवा केन्द्र में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान का हिस्सा बनकर व अपनी शैक्षणिक योग्यता के दम पर महोत्सव में जगह बनाई। उन्होंने बताया कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि तरस्वी अपनी योग्यता और प्रतिभा के बल पर शहर व जिले का नाम रोशन करेगी। महोत्सव में पूरे देश से अलग-अलग गतिविधियों से जुड़ी करीब 2000 बच्चों की टीमें भाग लेने के लिए पहुंची हुई हैं।

Triangle Acadamy

Narula Lehnga House Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here