ओवैसी मुस्लिम युवाओं को भड़काने, बरगलाने और उनको आतंकवाद की राह पर धकेलने का प्रयास कर रहे: बंटी जोगी 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राम मंदिर पर भड़काऊ बयान देकर ए.आई.एम.आई.एम चीफ असदुद्दीन ओवैसी बुरी तरह फंस गए हैं द्व होशियारपुर में उनकी संसद सदस्यता रद करने की मांग की गई है। शिव सेना बाला साहिब ठाकरे पंजाब प्रधान हरीश सिंगला के दिशा निर्देश अनुसार युवा पंजाब प्रभारी बंटी जोगी की देख रेख में इतवार को शिव सैनिको ने ओवैसी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। बंटी जोगी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को हैदराबाद के एक कार्यक्रम में मुसलमान युवकों को बीजेपी की गतिविधियों से सावधान रहने की अपील की।उन्होंने कहा, नौजवानो अपनी मस्जिद हमने खो दी आप देख रहे हैं। क्या तुम्हारे और हमारे दिलों में तकलीफ नहीं होती? जिस जगह पर हमने 500 साल हैया-अलस-सलाह (आओ नमाज की तरफ) की सदाएं दीं, जहां बैठकर हमने कुरान-ए-करीम का जिक्र किया,आज वो जगह हमारे हाथ में नहीं हैं। 

Advertisements

बंटी जोगी ने कहा असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर भड़के शिव सैनिकों ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने की मांग की ओर असदुद्दीन ओवैसी मुर्दाबाद के नारे लगाते असदुद्दीन ओवैसी का होर्डिंग जलाने की बात की । इस अवसर पर असदुद्दीन ओवैसी के मस्जिदों के छीने जाने के बयान की तीखी आलोचना की । शिव सेना बाला साहिब ठाकरे शिंदे ग्रुप के युवा पंजाब प्रभारी बंटी जोगी  ने आरोप लगाया है कि ओवैसी मुस्लिम युवाओं को भड़काने, बरगलाने और उनको आतंकवाद की राह पर धकेलने का कुत्सित प्रयास करने में जुट गए हैं।

प्रदीप ने ए.आई.एम.आई.एम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जैसे-जैसे भगवान श्री राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बाबरवादी और इस्लामिक कट्टरपंथियों के पैरोकार मुस्लिमीन पार्टी के लोग बराबर मुस्लिम युवाओं को भड़काने, बरगलाने और उनको आतंकवाद की राह पर ढकेलने का कुत्सित प्रयास करने में जुट गए हैं। इस अवसर पर मौके पर मौजूद रोहित जोशी कार्यकारणी पंजाब प्रधान प्रदीप कुमार युवा संगठन मंत्री, हैप्पी युवा जिला प्रधान तलवाडा, लकी जिला प्रधान देहाती तलवाडा ओर भी शिव सैनिक मौजूद हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here