समस्त भारतीयों के लिए श्री राम मंदिर का बनना गर्व की बात: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद होशियारपुर की तरफ से प्रधान रजिंदर मोदगिल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर परिषद के प्रांतीय कनवीनर (नेत्रदान) व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि सैकड़ों वर्षों के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या जी में भव्य श्री राम मंदिर में श्री राम लला के विराजमान होने की खुशी में 22 जनवरी को पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में बसे भारतीयों द्वारा दीपावली मनाई जाएगी। इसी कड़ी के तहत बैठक के दौरान भारत विकास परिषद के सभी सदस्यों को निमंत्रण व अक्षत दिए गए तथा सभी के निवेदन किया गया कि सभी सदस्य अपने स्तर पर शहरों, कस्बों, गांव-गांव में जाकर श्रद्धालुओं को 22 जनवरी को घर-घर में दीपमाला का संदेश दें ताकि पूरे शहर का माहौल राममय हो सके। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व एवं हर्ष की बात है कि हमारे आराध्य भगवान श्री राम जी का भव्य मंदिर बनकर तैयार है और राम लला विराजमान होने जा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी बहुत ही भाग्यशाली है, जिनकी होश में मंदिर बना और हम सभी इस ऐतिहासिक पलों के साक्षी बने हैं। उन्होंने कहा कि समस्त भारतीयों के लिए श्री राम मंदिर का बनना गर्व की बात है तथा उन्होंने सभी लोगों से 22 जनवरी को घर-घर में दीपमाला करने का संदेश दिया। इस मौके पर रजिंदर मोदगिल ने सभी शहरवासियों से अपील की वह 21 जनवरी को ही अपने-अपने घरों एवं कार्यालयों में दीपमाला करें ताकि 22 जनवरी को राम लला के मंदिर में विराजमान होने की खुशी को और बढ़ाया जा सके।

उन्होंने कहा कि अवध में भव्य श्री राम मंदिर में राम लला के विराजमान होने के उपलक्ष्य में शहर में 22 जनवरी को रथ यात्रा निकाली जा रही है जिसमें हम सभी को बढ़-चढक़र हिस्सा लेना चाहिए। उन्होंने शोभायात्रा मार्ग के सभी दुकानदारों से अपील की कि वह भी अपनी-अपनी दुकानों को सजाएं व लंगर लगाए। इस अवसर पर विजय अरोड़ा, शाखा बग्गा, अमरजीत शर्मा, दीपक मेंहदीरत्ता, तरसेम मोदगिल, कुलवंत सिंह पसरीचा, एन.के गुप्ता, नवीन कोहली, नीतिन गुप्ता, रविंदर भाटिया, विपन शर्मा, रमेश भाटिया व अन्य उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here