जम्मू पुलिस की होशियारपुर में दबिश, चूरापोस्त केस में करण रहेला गिरफ्तार

leader-arrested-poppy-husk-jalandhar-police-punjab

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भुपेश प्रजापति/समीर सैनी। देर रात्रि 18 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने होशियारपुर में चूरापोस्त से संबंधित एक मामले के तहत दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने होशियारपुर पुलिस की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की जबकि उसका साथी फरार बताया जा रहा है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के थाना जर्ज में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। जिसके तहत पुलिस ने होशियारपुर के एक युवक करन रहेला पुत्र हरि चंद रहेला निवासी गोबिंद नगर फतेहगढ़ चुंगी को हिरासत में लिया व उसका एक साथी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश जारी है।

जम्मू से आए हैड कांस्टेबल रत्न चंद ने बताया कि पिछले दिनों एक टाटा 407 जोकि जम्मू से पंजाब की तरफ जा रही था तथा एक नाके दौरान उसकी जब तलाशी ली गई तो उसमें से 30 किलो चुरापोस्त बरामद हुआ। अंधेरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी के सवार भाग निकले थे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा जब इस गाड़ी का नंबर ट्रेस किया गया तो पता चला कि वह गाड़ी कस्बा गढ़शंकर जिला होशियारपुर के किसी व्यक्ति की थी। पूछताछ में गाड़ी के मालिक ने बताया था कि उससे होशियारपुर से संबंधित करण रहेला व उसका एक साथी राजू माल ढोने के लिए गाड़ी किराये पर लेकर गए थे। पुलिस ने प्राप्त जानकारी अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। उसी सिलसिले में पुलिस ने होशियारपुर में करण रहेला को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी थी और होशियारपुर पुलिस के सहयोग से करण को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की, जबकि दूसरा साथी राजू फरार चल रहा है और उसकी तलाश भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here