पिता ने दोस्तों के साथ मिलकर पुत्र को उतारा मौत के घाट

दक्षिणी दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। दक्षिणी दिल्ली से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह घटना गांव वालों के अपमान का बदला लेने के लिए हुई है। पुलिस ने आरोपी पिता रंगलाल को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रंगलाल के कब्जे से 15 लाख रुपये नकद और 50 लाख रुपये के आभूषण बरामद किये हैं। पुलिस अफ्सर चौहान ने बताया कि रंगलाल अपनी पत्नी और बेटे गौरव से अलग रहता था। उसने मकान किराये पर दे रखा था। गौरव राजू पार्क इलाके में ही जिम चलाता था। उन्होंने बताया कि  गौरव की शादी 7 मार्च को थी। शादी से पहले बुधवार को घर पर संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में गौरव भी शामिल हुए।

Advertisements

इसी बीच पड़ोस में रहने वाला एक युवक आया और गौरव से कहा कि उसके पिता उसे अपनी निर्माणाधीन बिल्डिंग में बुला रहे हैं। गौरव कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर अपने पिता के पास चले गए। जहां पिता ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उस पर कैंची और डंडे से हमला कर दिया। हत्या के बाद शव को घसीटकर दूसरे कमरे में ले जाया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली है। जब गौरव काफी देर तक कार्यक्रम से गायब रहा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। कुछ समय बाद उसका शव खून से लथपथ मिला। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो फुटेज में पिता और तीन अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा पिता के हाथ में एक बैग भी दिख रहा है, जिसमें आरोपी ने घर में रखे पैसे ले लिए थे। इस सबंधी आरोपी रंगलाल का कहना है कि बेटा गौरव और उसकी पत्नी उससे अलग रहते थे। इनके बीच पिछले छह साल से झगड़ा चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की। छह साल पहले झगड़े के दौरान गौरव ने गांव वालों के सामने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here