सुक्खु सरकार खो चुकी जनता में अपना विश्वास: आशीष शर्मा 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा ।  सुक्खु सरकार को भविष्य में मात्र  झूठ बोलने और प्रदेश का विकास रोकने के लिए व  बार- बार ऋण लेने के लिए याद किया जाएगा। आज हमीरपुर में भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि  प्रदेश सरकार को बने 16 माह हो गए परन्तु प्रदेश में अस्थिरता फैलाने, कर्ज लेने के इलावा कुछ नही किया है। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायकों के इस्तीफा देने के बावजूद उन्हें स्वीकार करने के बजाए नोटिस दे कर  उन पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सरकार जैसी कोई चीज नजर नहीं आ रही है चौतरफ़ा जंगल राज चला है। क़ानून व्यवस्था की स्थिति पहले ही प्रदेश में लचर हो चुकी है। मुख्यमंत्री का संरक्षण पाकर आज कांग्रेस के कार्यकर्त्ता जगह जगह माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे है जोकि प्रदेश को शर्मसार करने के लिए काफ़ी है।

Advertisements

शिमला के रिज मैदान जहां धारा 144 हर समय लागू रहती है उस स्थान पर भाजपा के मीडिया विभाग व लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ धका मुक्की करना इनकी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने सीएम सुक्खू पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अब तो बच्चा-बच्चा सीएम सुक्खू के कारनामे जानता है। आशीष शर्मा  ने कहा कि सरकार ने बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी के दरवाजे बंद कर दिए, कांग्रेस के घोषणापत्र को कूड़ेदान में फेंक दिया और गंभीर वित्तीय संकट के दौरान भी सिर्फ “चहेतों” को आगे बढ़ाया गया।

कार्यक्रम में  जिला अध्यक्ष देशराज शर्मा, मंडल अध्यक्ष आदर्श कांत, जिला महामंत्री अजय रिंटु, जिला मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, मंडल महामंत्री सुरेश सोनी, मंडल महामंत्री राजेश ठाकुर, मंडल मीडिया प्रभारी विक्रांत भारद्वाज, मंडल प्रवक्ता विक्रम वनयाल, मंडल सचिव जोगिंदर मंडल व जिला से पदाधिकारी व विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here