पीयूएसएसजीआरसी कराटेका आदित्य बख्शी ने जीते पदक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब यूनिवर्सिटी स्वामी सर्वानंद गिरी रीजनल सेंटर होशियारपुर में बीएएएलएलबी द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी और जगमोहन्स इंस्टिट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे के कराटेका आदित्य बख्शी ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी कराटे चैंपियनशिप में रजत पदक जीतकर संस्थान का नाम रोशन किया है।

Advertisements

इसके साथ ही आदित्य ने उत्तर व पूर्व जून इंटर यूनिवर्सिटी कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक भी जीता है। पदक जीत कर लौटने पर पंजाब यूनिवर्सिटी रीजनल सेंटर के निदेशक प्रोफेसर डॉ. एचएस बैंस तथा यूआईएलएस के कोऑर्डिनेटर डॉ ब्रजेश शर्मा ने आदित्य को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यह गर्व का विषय है कि संस्थान के इस विद्यार्थी ने अपनी प्रतिभा से पदक जीतकर संस्थान का गौरव बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि शायद यह पहला अफसर है कि पंजाब यूनिवर्सिटी के इस क्षेत्रीय केंद्र के किसी विद्यार्थी ने इस स्तर पर पदक जीते हैं। उन्होंने इस शानदार सफलता के लिए आदित्य को बधाई दी और उसे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हुए अपनी ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।आदित्य ने अपनी इस सफलता का श्रेय संस्थान के निदेशक डॉ. बैंस, कोऑर्डिनेटर डा. ब्रजेश, स्पोर्ट्स इंचार्ज सहायक प्रोफेसर सविता ग्रोवर और सहायक प्रोफेसर हरकमल प्रीत सिंह को देते हुए उनके कुशल मार्गदर्शन के लिए उनका धन्यवाद किया। इसके साथ ही आदित्य ने अपनी इस सफलता हेतु अपने कोच अंतर्राष्ट्रीय कराटे रेफरी व जज ए सेंसई जगमोहन की ओर से प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग के लिए तथा पंजाब कराटे एसोसिएशन के सचिव सेंसई राजेश जोशी का आभार जताते हुए कहा कि उनके कुशल दिशा निर्देशन के कारण ही यह संभव हो पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here