विधायक बिना इस्तीफे के भी भाजपा का साथ दे सकते थे, फिर इतना ड्रामा क्यों किया: डा. पुष्पेंद्र 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा : आप निर्दलीय थे, कांग्रेस का साथ छोड़ आप बिना इस्तीफा दिए भाजपा का साथ दे सकते थे। इस्तीफा देने की मजबूरी कया थी , जनता जानना चाहती है। सवालों की यह बौछार हमीरपुर सदर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने बीजेपी उम्मीदवार आशीष शर्मा पर लगाई है।  उन्होंने कहा कि हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक ने  जनता  द्वारा दी गई जीत का अपमान किया है l 

Advertisements

पुष्पेन्द्र वर्मा ने क्षेत्र के चिगाड़, बनाल, चलाड, अमरोह, कुहाल, सिहाल, बधियाना, छबोट, दरबेली, जठेड़ी, समाण, पोंटा, कमलाह सहित करीब दो दर्जन स्थानों पर नुक्कड़ जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए अपने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि निर्दलीय विधायक केवल अपने स्वार्थ के लिए राजनीती कर रहे है। उन्होंने स्थानीय जनता की भावनाओं की कोई कदर नहीं की है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की जनता पर दोबारा से चुनाव डलवाने का काम किया है।

डॉ वर्मा ने कहा कि निर्दलीय विधायक ने यदि भाजपा का साथ देना था तो वे बिना त्याग पत्र के भी दे सकते थे, इसमें त्याग पत्र देने की जरूरत ही नहीं थी और फिर ये उपचुनाव भी नहीं होता। उन्होंने कहा कि ऐसे में तो बिकाऊ और टिकाऊ क़ी बात ही सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो क्षेत्र की जनता आगे के लिए ऐसे लोंगो पर जरा भी विश्वास क्यों करेंगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here