सी.एंड.बी. क्रिकेट अकादमी की तरफ से करवाए टी-20 मैच में यंगस्टर क्लब ने मारी बाजी

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। क्रिकेट खिलाडिय़ों की प्रतिभा मे निखार लाने हेतु इंटरनैश्नल क्रिकेट कोच बलराज कुमार बल्लू की तरफ से सी.एंड.बी. क्रिकेट अकादमी की ग्राऊंड डगाना में निरंतर क्रिकेट मैचों का आयोजन करवाया जा रहा है। इसी श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए आज अकादमी की ग्राऊंड में टी-20 क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

Advertisements

जिसमें जालंधर के यंगस्टर क्लब और एम.सी.सी. क्लब के मध्य यह मैच खेला गया। यंगस्टर क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करते हुए यंगस्टर क्लब ने 20 ओवरों की समाप्ती पर 6 विकेट के नुक्सान पर 169 रन बनाए। इसी दौरान बल्लेबाज अमित ने 36 गेंदों मे 45 रन बनाए और सुमित ने 30 गेंदों में 42 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए दीपू ने 4-0-26-3 और आर्यन ने 4-0-33-2 पर गेंदबाजी की।

इसके जवाब में एम.सी.सी. ने 20 ओवरों में 6 विकेट के नुक्सान पर 162 रन ही बनाए। इसी तहत बल्लेबाजी में जोत ने 35 गेंदों में 56 रन बनाए और शिव ने 20 गेंदों में 25 रन बनाए। इसी दौरान गेंदबाजी करते हुए संदीप ने 4-0-26-1 और अमित ने 4-0-46-1 की गेंदबाजी की

मैच की समाप्ती करते हुए यंगस्टर क्रिकेट क्लब ने यह मैच जीत लिया। अमित को मैन ऑफ दि मैच घोषित किया गया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष भगत राम, योगेश शर्मा,चन्नन कौर, प्रवीन, चमन लाल, रविंदर कुमार लोईया, रितु शर्मा, ईशान भंडारी, असिस्टैंट कोच चंन्द्र शेखर, राज कुमार, अशीश माही, अजय, बलबीर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here