एन.के. गुप्ता और परवीन गुप्ता ने सांझी रसोई में सांझा की विवाह की वर्षगांठ की खुशियां

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब सिटी प्रीत के वरिष्ठ सदस्य एन.के. गुप्ता एवं परवीन गुप्ता ने अपने विवाह की वर्षगांठ की खुशियां सांझी रसोई संग सांझा की। इस दौरान उन्होंने यथाशक्ति सांझी रसोई को आर्थिक सहयोग प्रदान करते हुए वहां आने वाले लोगों को खाना खिलाने का पुण्य प्राप्त किया।

Advertisements

इस मौके पर क्लब के प्रधान राजिंदर बांसल एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने गुप्ता संपत्ती को विवाह की वर्षगांठ की बधाई देते हुए कहा कि सरकार एवं जिला रैडक्रास की तरफ से शुरु किया गया सांझी रसोई का प्रोजैक्ट एक प्रोजैक्ट न होकर एक ऐसा आंदोलन है जो दानी सज्जनों के सहयोग से जरुरतमंद बेसहारा लोगों को अन्न जल मुहैया करवा रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी को रैजक्रास की इस मुहिम के साथ जुडऩा चाहिए ताकि इसे और सफल बनाया जा सके ताकि यहां पर सुबह व रात के समय भी जरुरतमंद लोग पहुंचकर भर पेट खाना खा सकें।

इस मौके पर एन.के. गुप्ता व परवीन गुप्ता ने रैडक्रास के इस प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि शास्त्रों में भी भूखे को अन्न और प्यासे को पानी का महत्व है तथा रैडक्रास के चेयरमैन जिलाधीश विपुल उज्ज्वल तथा रैडक्रास सचिव नरेश कुमार गुप्ता की मेहनत है कि यह प्रोजैक्ट सफलता की तरफ निरंतर बढ़ता जा रहा है। उन्होंने भविष्य में भी अपनी तरफ से सांझी रसोई को हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

इस दौरान रैडक्रास सचिव नरेश कुमार गुप्ता व उनकी टीम की तरफ से गुप्ता दंपत्ती को सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर जगदीश बांसल, आज्ञापाल सिंह साहनी, अनिल सूद, इंजी. मनजीत सिंह, राजेश बांसल, नीरज सिंगला के अलावा रवि वर्मा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here