महिलाओं को कर्तव्यों के साथ-साथ अधिकारों के प्रति भी जागरुक होने की जरुरत : सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला महिला कांग्रेस ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस महिला कांग्रेस प्रधान तरनजीत कौर सेठी की अध्यक्षता में मनाया। इस मौके पर जिले के पदाधिकारी शामिल हुए। इस मौके पर श्रीमति सेठी ने उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी ऐसा संघर्ष सम्पूर्ण नहीं हो सकता जब तक महिला पुरुष के साथ कदम से कदम मिलाकर उसका साथ न दे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि महिला दिवस को मनाते हुए एक नई सोच को भी बढ़ावा दिया जिसमें स्वच्छता और महावारी के बारे में जागरुक करते हुए भीम नगर, सुंदर नगर, बलवीर कालोनी, झुग्गी-झोपडिय़ों में जाकर महिलाओं को जागरुक किया गया।

श्रीमति सेठी ने कहा कि महिलाओं को अपने कर्तव्यों के साथ-साथ अपने अधिकारों के प्रति जागरुक होने की जरुरत है तथा इसके साथ ही महिलाओं को शिक्षा की तरफ विशेष ध्यान देना चाहिए क्योंकि एक पढ़ी-लिखी महिला जहां अपने परिवार को शिक्षित कर सकती है वहीं समाज के लिए भी एक आईने से कम नहीं है।
इस अवसर पर सुरिंदर सठियाला, अमृता बाली, दलविंदर कौर, जोगिंदर कौर, सरोज रानी, कैलाश रानी, स्र्वणजीत कौर, दलबीर कौर, सुनीता, सुमन पराशर, नीना, अंजु बाला, अनु बाला, पूनम आदि महिला नेत्रीयों ने भी अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here