वेतन कटौती के विरोध में सांपला से मिले कंटरैक्ट अध्यापक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ठेका अधारित अध्यापकों का एक वफद सरकारी आदर्श व माडल स्कूल कर्मचारी यूनियन के प्रदेश प्रधान गुरजिंदरपाल सिंह, कमेटी मैंबर विशाल सिंह की अध्यक्षता में वेतन में पंजाब सरकार द्वारा लगाई जाने वाली 85 कटौती से दुखी समूह अध्यापक वर्ग के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला को मिला। अध्यापकों ने अपने मांग पत्र द्वारा केंद्र सरकार से अध्यापकों और उनके वेतन को बचाने के लिए सांसद में बिल पास करवाने की मांग की।

Advertisements

इस मौके अध्यापकों ने केंद्रीय न्याय मंत्री को बताया कि मौजूदा पंजाब सरकार कंटरैक्ट पर लगे अध्यापकों ने विजय सांपला को बताया कि मौजूदा पंजाब सरकार कंटरैक्ट पर लगे अध्यापकों की सेवाएं रैगूलर करने की आड़ में इन अध्यापकों की 85 प्रतिशत तनख्वाह को कम करने की तैयार कर रही है।

इस मौके अध्यापक वर्ग होम लोन और भविष्य के लिए की जा रही सेविंग एल.आई.सी. की किश्तों पर जाल में फंसा हुआ है, क्योंकि सरकार द्वारा कोई पैंशन नहीं मिली। इस अवसर पर देव राज, बलविंदर सिंह, रविंदर कुमार, चरनजीत सिंह, संजय कुमार, राम चंद्र, कुलदीप, नम्रता, वंदना गुप्ता, रेखा, सुरजीत कौर व स्टेट कमेटी के मैंबर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here