पर्यावरण संरक्षण के लिए तहिसीलदार अरविंद वर्मा का प्रयास सराहनीय: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। समय की सब से बड़ी मांग विश्व को ग्लोबल वार्मिंग के तहत तबाह होने से बचाना है और इस के लिए बहुत सी संस्थाएं प्रयास कर रही हैे। इसी तरह तहिसीलदार अरविंद वर्मा दवारा विवाहित जोडो़ं को विवाह पंजीकरण के समय पौधा रोपण के लिए प्रेरित करना व खुद पौधा दे कर इस मुहिम की शुरूआत करना सराहनीय है। उपरोक्त शब्द भा.ज.पा. के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद श्री अविनाश राय खन्ना ने आज स्थानीय तहिसील काम्पलैक्स में तहिसीलदार अरविंद वर्मा दवारा पौधा रोपण के लिए चलाई जा रही मुहिम के लिए प्रशंसा करते हुए कहे।
इस मौके पर श्री खन्ना ने कहा कि अगर हरेक सरकारी अधिकारी अपनी डियूटी के साथ साथ ऐसी केवल एक समस्या, जिस के खात्मे से मानवता का भला हो सकता है, को अपना ले, तो यकीनन उस समस्या से निजात पाना संभव है। उन्होने कहा कि जब कोई धर्मगुरू या सरकारी अधिकारी निष्ठा कर यह काम करते हैं, थो उस के नतीजे भी सार्थक सामने आते हैं।
श्री खन्ना ने तहिसीलदार अरविंद वर्मा की मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज को भी चाहिए कि अच्छा कार्य करने वाले लोगों की समय पर पीठ जरूर थपथपाए। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़, संदीप धवन, पीयूष खन्ना, दीपशिखा भी उपस्थित थे।

Advertisements

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here