आजादी बचाए रखना सब से बड़ी चुनौती: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारत जब आजाद हुआ था, तब शहीदों ने कुछ सपने संजो कर इस पवित्र भूमि को एक नए रंग में रंगा था। पर देश पर राज करने वाले कुछ लोगों ने शहीदों के उन सपनों को न केवल धूमल ही किया, बल्कि भारत की गरिमा को भी संभाल पाने में नाकाम रहे। आज युवा पीढ़ी के समक्ष सब से बड़ी चुनौती इतनी शहादतों के बाद मिली अनमोल आजादी को संभाल कर रखना है। उपरोक्त शब्द भा.ज.पा. नेत्री, पार्षद नीति तलवाड़ ने आज मोहल्ला नारायण नगर में पूजा गौतम की अध्यक्षता में करवाए गए श्रध्दांजलि समारोह में शहीद भगत सिंह, राजगुरू व सुखदेव को श्रध्दांजलि देने के अवसर पर कहे।

Advertisements

पार्षद तलवाड़ ने कहा कि सवतंत्र भारत में सब से अधिक सपने युवाओं ने देखे है। उन्हे इस धरती पर अपने सपने साकार करने का माहौल हमें बना कर देना होगा। उन्होने कहा कि शहीद-ए-आकाम की सोच को अमली जामा पहनाने के लिए आज देश में सही माहौल पैदा हो चुका है। जरूरत है कि अब हर शख्स में राष्ट्रीयता की अलख जोर शोर से जगाई जाए ।
इस मौके पर ऊषा किरण, संतोष रानी, हेमलता, किरण बाला, अंजना शर्मा, डोली शर्मा,कोमल, कुलदीप कौर, कमलेश सैनी, प्रिया सैनी, अंजू, कृष्णा, पूजा, सोनिया तलवाड़, रजनी, कोमल, कृष्णा थापर, नीतू थापर, दीपा, प्रेरणा व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here