आई.एम.ए. ने अरोड़ा से कैंसर अस्पताल का काम जल्द शुरु करवाने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आई.एम.ए. (इंडियन मैडीकल एसोसिएशन) पदाधिकरियों एवं सदस्यों डा. राजिंदर शर्मा, डा. कुलदीप सिंह, डा. नरेश सूद, डा. बलजीत सिंह, डा. अमरप्रीत सिंह, डा. तरु कपूर आदि ने कैबिनेट मंत्री बनने पर सुन्दर शाम अरोड़ा के निवास स्थान पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी।

Advertisements

इस मौके पर डा. राजिंदर शर्मा ने श्री अरोड़ा को बधाई देते हुए अपील की कि होशियारपुर में बनने वाले कैंसर अस्पताल का कार्य शीघ्र शुरु करवाय जाए ताकि लोगों को अन्य शहरों की तरफ न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि आई.एम.ए. को उम्मीद है कि श्री अरोड़ा होशियारपुर में अन्य विकास कार्यों के साथ-साथ बड़े स्तर पर उद्योगों की स्थापना करने में जरुर सफल होंगे, जिससे उद्योग क्षेत्र में होशियारपुर का नाम और भी बड़े अक्षरों में लिखा जाएगा। उन्होंने आई.एम.ए. की तरफ से श्री अरोड़ा को पूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर आई.एम.ए. द्वारा दी गई बधाईयों को स्वीकार करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि वे डाक्टरों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए भर्सक प्रयास करेंगे तथा होशियारपुर में आई.एम.ए. हाउस के लिए भी अपनी तरफ से हर संभव सहयोग प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि कैंसर अस्पताल का कार्य जल्द शुरु करवाने के लिए वे पूरी तरह से प्रयासरत हैं और इसी साल इसका कार्य शुरु होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here