विधायकों से दुव्र्यवहार का सवाल नहीं, अंदर कौन जाएगा यह डी.सी. तय करता है: सांपला

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। आदमपुर एयरपोर्ट पर पंजाब सरकार की तरफ से कौन आएगा और कौन नहीं, इसकी अनुमति डिप्टी कमिश्नर जालंधर देते हैं, इसलिए कांग्रेसी विधायक पवन कुमार, बावा हेनरी या अन्य कांग्रेसियों को रोकने का सवाल ही नहीं उठता। यह कहना है केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का, जो कि पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों का जवाब दे रहे थे।

Advertisements

सांपला ने उलटा अरोड़ा को कहा कि पंजाब सरकार का प्रतिनिधित्व करते हुए अगर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा एयरपोर्ट के अंदर आए थे तो वह अपने कांग्रेसी विधायकों और अन्य नेताओं को क्यों नहीं लेकर आए।

एयरपोर्ट की सुरक्षा पंजाब पुलिस के पास है और अगर कांगे्रेसी विधायकों को अंदर नहीं आने दिया जाता या फिर बदसलूकी होती है तो उसके लिए हम कैसे दोषी हो सकते हैं।
अरोड़ा के दुव्र्यवहार के आरोपों को सिरे से नकारते हुए सांपला ने कहा कि यह बेबुनियाद और मनघडंत कहानी है क्योंकि वहां पर पत्रकार मौजूद थे और अगर ऐसा कुछ हुआ होता तो उनके कैमरों में रिकार्ड हो गया होता। पंजाब में कांग्रेस की सरकार है और अगर जिला प्रशासन या फिर पंजाब पुलिस मंत्री या फिर कांग्रेसी विधायकों की नहीं सुनती तो इसमें उनका क्या दोष?

सांपला ने अंत में अरोड़ा को कहा कि अगर आदमपुर एयरपोर्ट को शुरू करवाने का श्रेय लेना चाहते हैं, तो ले लें, पर कम से कम अपनी अंदरूनी लड़ाई का ठीकरा हमारे ऊपर न फोड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here