भाजपा ने एयरपोर्ट पर कांग्रेसी नेता के प्रवेश पर रोक लगाकर दिया ओछेपन का सबूत: दलित भाईचारा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा द्वारा आदमपुर से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू होने पर आदमपुर एयरपोर्ट पर आयोजित किये गए कार्यक्रम में दलित कांग्रेसी नेता विधायक पवन आदिया के प्रवेश पर रोक लगाकर भाजपा ने अपने ओछेपन का सबूत दिया है। उक्त विचार दलित संगठनों के नेताओं ने संयुक्त तौर पर प्रेस के नाम जारी एक प्रेस वक्तव्य में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि आदमपुर से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू करवाने के लिए भले ही भाजपा ने प्रयास किये हैं मगर जनतक स्थान पर द्वेष की भावना के चलते सांपला के इशारे पर भाजपा नेताओं ने जो यह ओछी हरकत की है उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

Advertisements

दलित संगठनों के नेताओं ने जानकारी देते हुए बताया की आदमपुर से दिल्ली के लिए हवाई सेवा शुरू होने पर जनता की ख़ुशी में शामिल होने के लिए दलित कांग्रेसी नेता विधायक पवन आदिया जब आदमपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें यह कहकर अंदर जाने से रोक दिया कि केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा है कि उनकी दी हुई लिस्ट के अनुसार आप अंदर नहीं जा सकते। उक्त नेताओं ने कहा कि भाजपा अब जनतक स्थानों को भी अपनी निजी संपत्ति समझने लगी है।

नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि भाजपा को अपनी इस घटिया हरकत के लिए नैतिकता के आधार पर विधायक पवन आदिया तथा अन्य नेताओं से माफ़ी मांगनी चाहिए और अपनी इस हरकत पर पछतावा व्यक्त करना चाहिए। इस मौके पर भगवान् वाल्मीकि आश्रम सेवा सोसायटी से मोहिंदरपाल कैपिटल, दीपक सभ्रवाल, वनीश राय हंस, हरी आदिया, बलवंत राय अटवाल, राज कुमार आदिया, डा. बी आर अंबेडकर संगठन पंजाब से लाल चंद भट्टी, मुकेश रत्ती, करन भट्टी, रंजीत मल्होत्रा, भगवान् वालमीकि सभा जिला होशियारपुर की तरफ से तरसेम लाल हंस, मंगू आदिया, प्रधान कमल भट्टी, सुरिंदर शिंदे प्रधान शंकर नगर, अविनाश चन्द्र कल्याण, मोहिंदरपाल पालो प्रधान भगत नगर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here