शादी में बिन बुलाये आ पहुंचे मेहमान, फिर खूब हुई खातिर और माफी मांग छुड़ाई जान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। अगर आपके घर में कोई शादी समारोह या कोई अन्य कार्यक्रम है या फिर आप किसी पैलेस में कोई कार्यक्रम कर रहे हैं तो वहां पर बिन बुलाये आने वाले मेहमानों से भी सावधान रहें। ये मेहमान कार्यक्रम में पहुंचकर ऐसा व्यवहार करते हैं मानों परिवार के सबसे करीब वे ही हों और वेटरों और वहां पहुंचे लोगों को एहसास ही नहीं होने देते कि वे बिन बुलाये मेहमान हैं। मगर, एक बात और सच है कि जब ऐसे मेहमानों की जब सच्चाई खुलती है तो फिर धुलाई होना तो आम बात है।

Advertisements

ऐसे ही कुछ बिन बुलाये मेहमान (एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति और एक युवक) गत दिवस चंडीगढ़ रोड पर एक शादी समारोह में पकड़े गए। पहले तो वहां मौजूद परिजनों और अन्य मेहमानों ने उनती अच्छी खातिरदारी की और बाद में उनके द्वारा माफी मांगने पर उन्हें छोड़ दिया। शादी में इन बिना बुलाये मेहमानों का पता उस समय चला जब वे नशे में बुरी तरह से धुत्त होकर वेटरों को ये लाओ, वो लाओ और हम फलां आदमी के साथ हैं कहते हुए रौब झाडऩे लगे। वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब उनसे पूछा कि आप किसके साथ हैं तो इस पर उन्होंने जिस व्यक्ति का नाम बताया उस नाम को एक भी व्यक्ति शादी में मौजूद नहीं था। फिर क्या था, देखते ही देखते वहां मौजूद कई लोगों ने बुजुर्ग और युवक पर हाथ साफ कर लिए। परन्तु मौके पर मौजूद “द स्टैलर न्यूज़ “के पत्रकार ने उन्हें भीड़ से बचाते हुए जब उन्हें पुलिस में देने की बात कही तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए तथा पुन: ऐसा न करने की बात कहते हुए सबसे माफी मांगी। उनको गलती का एहसास होता देख वहां मौजूद लोगों ने उन्हें आगे से ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए वहां से चले जाने की बात कही। जिसके बाद सारा माहौल पुन: खुशनुमा हो गया और सभी शादी का आनंद लेने में मशगूल हो गए।

परन्तु इस घटना के बाद से एक बात सामने आई कि पैलेसों में शादी समारोह कर रहे हैं तो पूरी तरह से सावधान रहना पड़ेगा, क्योंकि अकसर शादी समारोह में पता ही नहीं चलता कि कौन किसके साथ है और किस प्रवृति का है। इसलिए उक्त घटना को आपके साथ सांझा करने का हमारा मकसद यही है कि यदि आपके घर में शादी समारोह है या किसी अन्य खुशी के मौके पर कोई कार्यक्रम है तो आप पूरी तरह से सतर्क रहें ताकि कोई भी आपके घर में चोरी जैसी घटना या फिर इस प्रकार मौज मस्ती करके न चला जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here