पत्रकारों के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। गांधी चौक हमीरपुर में सोमवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । प्रैस क्लब हमीरपुर के तत्वादान में आयोजित इस कैम्प का शुभारम्भ उपायुक्त ऋचा वर्मा ने किया । रक्तदान के लिए आए लोगों में उत्साह देखा । इस मौक़े पर 35 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ ।

Advertisements

मुख्यातिथि डीसी हमीरपुर ऋचा वर्मा ने कहा कि प्रैस क्लब हमीरपुर का यह कदम बहुत ही सराहनीय है और इसमें सभी को बढचढ कर हिस्सा लेना चाहिए । उन्होंने कहा कि रक्तदान एक महादान है। जिससे किसी व्यक्ति की जिन्दगी को बचाया जा सकता हैं। वर्तमान समय में दुर्घटनाओं में घायल व्यक्तियों या किसी बिमारी से ग्रस्त लोगों को रक्त की आवश्यकता रहती है।

– उपायुक्त ने किया शुभारम्भ , 35 ने किया रक्त दान

रक्त की कमी के कारण अनेक लोग अपनी जान गवा देते है। प्रैस क्लब हमीरपुर के अध्यक्ष दिनेश कंवर ने कहा कि शिविर में 35 यूनिट रक्तदान किया गया है। भविष्य में भी सामाजिक हित से जुड़े ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर ब्लड बैंक के प्रभारी डा.पुषपेंद्र वर्मा ने कहा कि प्रेस के बधुओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है जो कि बहुत ही बढिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह रक्तदान शिविर का आयोजन हर छह महीने बाद किया जाना चाहिए ताकि दान किया हुआ रक्त किसी जरूरत मंद के काम आ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here