जरुरतमंदों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है सांझी रसोई: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब सिटी प्रीत के पूर्व सचिव एन.के. गुप्ता ने अपने बेटे आदित्य के जन्मदिन की खुशी सांझी रसोई में सेवा करके सांझा की गई। इस मौके पर जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव नरेश कुमार गुप्ता ने एन.के. गुप्ता व उनके परिवार को इसके लिए सम्मानित किया और इस प्रकल्प को दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत बताया।

Advertisements

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने कहा कि जिला प्रशासन और रैडक्रास सोसायटी की तरफ से शुरु की गई सांझी रसोई से कई जरुरतमंद अपना पेट भर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रयास को शहर निवासियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है तथा शहर निवासी भी यहां सेवा करके खुद को भाग्यशाली समझते हैं।

उन्होंने कि लायसं क्लब ही नहीं बल्कि और संस्थाओं के पदाधिकारी व सदस्यों के साथ-साथ आम शहरियों का भी यहां सेवा करने के लिए पहुंचना संत नगरी में धार्मिक लोगों की आस्था और सेवा भाव को प्रकट करता है। इस दौरान जन्मदिन की खुशी में केक भी काटा गया। इस दौरान एन.के. गुप्ता ने कहा कि वे भविष्य में भी अपने पारिवारिक सदस्यों के जन्मदिन की खुशी सांझी रसोई में बनाएंगे और जरुरतमंदों की सेवा करने का लाभ प्राप्त करेंगे। इस मौके पर अन्य के अलावा परवीन गुप्ता, रोमी गुप्ता, राजिंदर मोदगिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here