चोर गिरोह के दो सदस्यों को लोगों ने किया काबू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर में पिछले दिनों एक दुकान में चोरी की बारदात को अंजाम देते हुए कुछ नौजवान कैमरे में कैद हुए थे। जिनकी पहचान के उपरांत दुकानदार द्वारा ग्राहकों पर नजर रखी जा रही थी कि अचानक वही चोर फिर चोरी की बारदात को अंजाम देने की फिराक में थे कि लोगो ने उन्हें धर दबोचा ओर उनकी जमकर धुनाई की ओर पुलिस के हवाले कर दिया। होशियारपुर में बढ़ रही चोरी की वारदातों पर नकेल कसने के लिए अब पुलिस के साथ -साथ आम लोग भी सतर्क हो चुके है। जिसके चलते होशियारपुर में जालंधर रोड पर अजंता एक्ट्रिकल के मालिक मुकेश ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को दुकान पर चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया।

Advertisements

उनकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस बारे में जानकरी देते हुए दुकान मालिक मुकेश ने बताया उनकी दुकान पर पहले भी कई बार चोरी की वारदाते हो चुकी है। उन्होंने बताया कि यह चोर बड़ी ही चालाकी से अपने साथ लाये बोरी को अपने आगे रख कर दुकान के काउंटर के सामने खड़े हो जाते थे। दुकान पर आए हुए ग्रहाकों की जेबो से पैसे निकालकर बड़ी ही चालाकी से रफू चक्र हो जाते थे। यह सारा मामला दूकान पर लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया लेकिन आज फिर यह चोर दोबारा से उनकी दुकान पर आए और वहा पर मौजूद ग्राहक की जेब पर हाथ साफ़ करने ही वाले थे कि उन्होंने चोरों को पहचान लिया और उन्हें रंगे हाथ चोरी करते हुए पकड़ लिया।

वहा पर मौजूद दुकानदारों ने इसकी जानकारी थाना मॉडल टाउन की पुलिस को दी। दूसरी तरफ मामले की जानकरी देते हुए थाना मॉडल टाउन पुलिस के ए.एस.आई जीवन कुमार ने बताया की उन्हें फोन पर सुचना मिली थी कि कुछ दुकानदारों ने चोरी की वारदात करने वाले चोरो को चोरी करते हुए काबू किया है। जिसके चलते उक्त दुकानदार की शिकायत पर पुलिस आरोपियों को पकडक़र थाने ले आई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here