सांसद अनुराग से हिसाब मांगने वाले पहले अपना जबाव दें: अर्चना चौहान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। युवा कांग्रेस द्वारा समीरपुर में वीरवार को सांसद अनुराग ठाकुर के घर के पास धरना देने का निर्णय कांग्रेस की हताशा को दिखा रहा है। महिला मोर्चा कांग्रेस की इस हरकत का विरोध करती है। इन बातों का प्रगटावा सुजानपुर भाजपा महिला मोर्चा की महामंत्री अर्चना चौहान ने प्रैस विज्ञप्ति में किए। उन्होंने कहा कि जिस युवा कांग्रेस के नाम पर अभिषेक राणा युवाओं को गुमराह कर रहे हैं उस युवा कांग्रेस को प्रदेश कांग्रेस का समर्थन ही प्राप्त नहीं है।

Advertisements

उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कांग्रेस के ‘जवाब दें सांसद-हिसाब दें सांसद’ कार्यक्रम को भी अब तक का सबसे फलाप शो कऱार दिया। अर्चना चौहान ने कहा कि कुछ लोगों को बजट में ऊना हमीरपुर रेल लाईन में हुई प्रगति एवं इस बारे जारी हुए टेंडर पढऩे नहीं आते ।

उन्हें केवल प्रेस नोट लिख कर छपवाने ही आते हैं, उनको पढऩा चाहिए कि बजट कैसे पास होते हैं और सर्वेक्षण कैसे होते हैं। अर्चना चौहान ने कहा कि सांसद अनुराग अपनी उपलब्धियां को जोर शोर से जनता को बता रहे हैं । उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में पिछले 70 सालों में जो नहीं हुआ वह सांसद अनुराग ठाकुर ने चार साल में कर के दिखाया है। लोगों को स्वास्थ्य मोबाईल सेवा से घर बैठे ही 40 टैस्ट फ्री में मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को समाजसेवा के नाम पर भावनात्मक रूप से गुमराह कर वोट लेने वाले पहले जनता को अपना जबाव दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here