फाइनांसर ने देनदार से मारपीट का वीडियो किया वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। थाना मेहटियाणा पुलिस ने पैसों के लेनदेन के मामले में एक व्यक्ति से मारपीट करने और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में एक फाइनांसर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में विलीयम पुत्र मुख्तियार मसीह निवासी गांव खनौड़ा, थाना मेहटियाणा ने बताया था कि उसका राजीव कुमार उर्फ रिंकू पुत्र तरसेम लाल निवासी न्यू फतेहगढ़, नजदीक सहोता फार्म थाना माडल टाउन के साथ पैसों का कुछ लेनदेन था।

Advertisements

उसने बताया था कि उसने राजीव के 10 हजार रुपये देने हैं और कुछ दिन पहले जब राजीव ने पैसे देने को कहा तो उसने कहा था कि उसकी बेटी की डिलीवरी होने वाली है और कुछ दिन बाद पैसे दे देगा। परन्तु, राजीव ने अपने दो साथी भेज कर उसे घर से अपने आफिस बुला लिया। जहां पर पहुंचते ही उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी और वीडियो बनाई। जोकि उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल करके उसे बदनाम कर दिया और सारा दिन उसे आफिस में बंधक बनाकर रखा।

वीलिया ने बताया कि वह मामले को रफादफा करके घर लौट आया था। परन्तु कुछ दिन बाद उनकी बेटी का देहरादून से फोन आया कि पापा आपकी एक वीडियो वायरल हुई है। तब जाकर उसे पता चला कि राजीव द्वारा उसकी वीडियो बनाकर वायरल की गई है। जब उन्होंने इस संबंधी राजीव से बात की तो उसने धमकियां देनी शुरु कर दी और पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने वायरल वीडियो और शिकायत के ाधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here