दुष्कर्म मामला: पीडि़ता की चेतावनी, 15 दिन में आरोपी पकड़ो, नहीं तो देगी धरना और कर लेगी आत्महत्या

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले साल अगस्त 2017 में शहर के भंगी चो के समीप स्थित एक होटल में हुए दुष्कर्म का मामला एक बार फिर से चर्चा का विषय बनता जा रहा है। दुष्कर्म की शिकार पीडि़त महिला ने थाना सदर पुलिस पर आरोप लगाया है कि इस मामले में आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया जा रहा, जबकि आरोपी सरेआम घूम रहा है और सूचना देने के बावजूद पुलिस का उसे गिरफ्तार न करना पुलिस की कार्यप्रणाली को संदेह के घेरे में ला रहा है। प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकारवार्ता दौरान पीडि़त महिला ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 15 दिन के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वह पुलिस थाना सदर के समक्ष धरना प्रदर्शन करेगी और न्याय न मिलने की सूरत में आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त करने को मजबूर होगी। उसने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई कि उसे इंसाफ दिया जाए, अन्यथा वह. . यह कहते हुए वह फफक पड़ी।

Advertisements

ज्ञात रहे कि 3 अगस्त 2017 को थाना सदर पुलिस ने उक्त बहुचर्चित दुष्कर्म मामले में शहर के एक मुख्य आरोपी सहित 3 आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पुलिस की ढीली कार्रवाई को देख वह हाईकोर्ट भी जा चुकी है, लेकिन पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जिसके चलते वह मानसिक तौर पर प्रताडि़त हो रही है। महिला ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि वह जब भी आरोपी संबंधी सूचना देती है तो भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती। उसने कहा कि अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह उक्त कदम उठाने से परेहज नहीं करेगी।

पत्रकारों द्वारा थाना सदर पुलिस प्रभारी राजेश अरोड़ा से इस संबंधी बात करने पर उन्होंने बताया कि महिला की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु टीम भेजी गई थी, मगर आरोपी मौके से गायब मिला। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत से भगौड़ा करार दिए जाने संबंधी प्रक्रिया चल रही है और पुलिस इस मामले में बनती कार्रवाई कर रही है तथा पुलिस द्वारा कोई ढील नहीं बरती जा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here