चोरों का आतंक: खानपुरी गेट स्थित ए.वी. इलैक्ट्रीकल एवं मित्तल प्लाईवुड को बनाया निशाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: किरण ग्रोवर। सोमवार को जहां लुटेरों ने बेखौफ होकर कोट फतूही में एक्सिस बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया वहीं होशियारपुर शहर में 3-4 दिन के भीतर ही चोरों ने दूसरी बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर शहर निवासियों में दहशत का माहौल व्याप्त कर दिया है। चोरों ने गत रात्रि 30 जुलाई को खानपुरी गेट स्थित दो दुकानों को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी एवं कीमती सामान चोरी कर लिया। इसका पता उस समय चला जब मंगलवार सुबह दुकानदारों ने दुकान खोली और सामान बिखरा पड़ा देखा।

Advertisements

जानकारी अनुसार खानपुरी गेट स्थित मित्तल प्लाईवुड के मालिक मुनीश गुप्ता ने बताया कि सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो देखा कि दुकान के भीतर सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने जब ऊपर जाकर देखा तो छत पर लगा शटर टूटा हुआ था। चोर छत पर लगे शटर को तोडक़र दुकान के भीतर घुसे और दुकान से 12-15 हजार रुपये की नकदी एवं करीब 1 लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए हैं। इसके अलावा नुकसान कितना हुआ है इसका अनुमान लगाया जा रहा है।

इसके अलावा चोरों ने मित्तल प्लाईवुड के साथ लगती दुकान ए.वी. इलैक्ट्रीकल की छत से शटर के नीचे की दीवार तोडक़र वहां भी चोरी को अंजाम दिया। गौरव कुमार एवं विमल कुमार ने बताया कि चोर उनकी दुकान से करीब 15-20 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए हैं। इसके साथ ही चोरों ने दुकान से कितने का सामान चोरी किया है इसका अनुमान लगाया जा रहा है।

पुलिस ने चोरी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरु कर दी थी। जानकारी अनुसार दोनों दुकानों में सी.सी.टी.वी. कैमरे तो लगे हुए थे, मगर वे खराब होने के कारण चोरी की घटना रिकार्ड नहीं हो पाई।
इन दुकानों को निशाना बनाने उपरांत चोरों ने इनके साथ ही स्थित दाती ट्रांसपोर्ट कंपनी की दुकान पर भी दीवार तोडक़र चोरी की असफल कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here