मेले दौरान श्रद्धालुओं को पेश नहीं आने दी जाएगी कोई समस्या: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। माता चिंतपूर्णी जी के मेले 12 अगस्त से शुरु होने जा रहे हैं तथा जहां शहर निवासी श्रद्धालुओं के लिए पलकें बिछाए बैठे हैं, वहीं प्रशासन द्वारा भी यात्रा मार्ग में सफाई, स्ट्रीट लाइटें एवं यातायात संबंधी व्यवस्थाओं को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

Advertisements

मेले को सफल बनाने के लिए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा खुद पूरी तरह से हर प्रबंध पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को सख्त निर्देश जारी किए हैं कि यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े इस बात को यकीनी बनाया जाए। उक्त बात ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा ने इस संबंधी आयोजित बैठक में दी। श्री मरवाहा ने कहा कि श्री अरोड़ा ने यात्रा मार्ग में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं तथा कहा है कि जरुरत पडऩे पर अतिरिक्त फोर्स को बुलाया जाए ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना को टाला जा सके और यात्रा को पूरी तरह से सुरक्षित बनाया जाए। इसके अलावा प्रशासन द्वारा ट्रैफिक को डायवर्ट करके सराहनीय कदम उठाया गया है। श्री मरवाहा ने कहा कि होशियारपुर के लिए यह मेला इसलिए भी बहुत महत्व रखता है, क्योंकि पंजाब ही बल्कि अन्य राज्यों से आने वाली अधिकतर यात्री यहीं से होकर माता चिंतपूर्णी के दर्शनों को जाते हैं। जिसे लेकर शहर निवासी पूरा साल इन दिनों का इंतजार करते हैं।

एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि मेले को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से प्रशासन के साथ हैं और जहां भी प्रशासन को सहयोग की जरुरत होगी वे तत्पर रहेंगे। इस मौके पर पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, कमलजीत कटारिया, सुरिंदर शिंदा, मनमोहन कपूर एवं परमजीत सिंह पम्मा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here