स्कूल मैनेजर डा. अरविंद ने नवनिर्मित शिक्षण ब्लाक का किया उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। चौधरी बलबीर सिंह सीनियर सैकेंडरी पब्लिक स्कूल के नवनिर्मित शिक्षण ब्लाक का उद्घाटन स्कूल के मैनेजर डा. अरविंद कुमार ने किया। इस दौरान उनकी धर्मपत्नी डा. मनोज कुमारी भी उनके साथ थी। डी.ए.वी कालेज सोसायटी के अध्यक्ष डा. अनूप कुमार विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। सोसायटी के सचिव और चौधरी बलवीर सिंह स्कूल मैनेजिंग कमेटी के अध्यक्ष प्रिं. डी.एल आनंद ने उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता की।

Advertisements

उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमति शशि आनंद और बेटी सुश्दौरी रंजना आनंद भी थीं। इस दौरान सबसे पहले वैदिक रीति से हवन किया गया व अतिथियों ने यज्ञ में आहुतियां देकर सबके कल्याण की कामना की। उद्घाटन समारोह अपने संबोधन में डा. अनूप कुमार ने कहा कि डी.ए.वी कालेज सोसायटी विद्यार्थियों के सर्वागीण विकास व उन्हें बेहतर शैक्षिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध है। स्कूल में इस नए ब्लाक की स्थापना इसी दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

प्रिं. डी.एल आनंद ने कहा कि डी.ए.वी कालेज सोसायटी के तत्वाधान में चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल लगातार तरक्की की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि छात्रों को बेहतरीन शिक्षा मुहैया कराने और शैक्षिक गतिविधियों को रूचिकर एवं प्रभावी बनाने के लिए समय-समय पर स्कूल में सुविधाओं की अपग्रेडेशन की जाती है। उन्होंने कहा कि इसी मकसद से स्थापित इस नए ब्लाक से छात्रों को पठन-पाठन का और अधिक सुविधाजनक माहौल उपलब्ध होगा।

इससे स्कूल के प्रिं. राजिंदर सिंह ने अतीथियों का स्वागत किया और स्कूल की उपलब्धियों और स्कूल के इंफ्रास्ट्रक्चर में किए गए विस्तार के बारे में जानकारी दी। इस दौरान डी.ए.वी कालेज मैनेजिंग कमेटी, डी.ए.वी कालेज सोसायटी और चौधरी बलबीर सिंह स्कूल मैनेजिंग कमेटी के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here