कानून व्यवस्था के साथ नहीं होने दिया जाएगा खिलवाड़ :सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जनता सरकार इस लिए चुनती है ताकि उन्हे सुरक्षित माहौल मिले और रोजमर्रा के जीवन में आने वाली कठिनाईयों से मुक्ति मिले पर जब से प्रदेश में कांगे्रस सरकार बनी है पंजाब के कई क्षेत्रों के साथ-साथ विधानसभा हल्का चब्बेवाल में भी कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उपरोक्त शब्द केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने हल्का चब्बेवाल के गांव चंदेली की बैठक को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

इस मौके पर जानकारी देते हुए सांपला ने कहा कि राजनीति में विरोधी पार्टीयों के लोगों को पुलिस की सहायता से दबाने के कार्य को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ छोटे अधिकारी अपने राजनीतिक आंकाओं को खुश करने के लिए बे-वजह अकाली भाजपा के कार्यकर्तायों को परेशान करने से बाज आएं। इस मौके पर पंजाब एस.सी मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. दिलबाग राय ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हर धक्केशाही का मुंह तोड़ जबाव अदा करने की हिम्मत रखते है।

उन्होंने कहा कि आने वाले जिला परिषद व ब्लॉक समितियों के चुनावों में भाजपा कार्यकर्ता पूरे हौंसले एवं एक जुटता के साथ यह चुनाव लड़ेगें। इस मौके पर डा. दिलबाग ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुषाशन का जबाव इन चुनावों में ही मिल जाएगा। इस मौके पर संजीव पंचनंगलां, अमरजीत सिंह, चंचल वर्मा, तरुण आरोड़ा, तजिन्द्र सिंह, राजेश कुमार, मोहन लाल, भजन लाल, मनी राम, सोहन लाल, राजविंदर कौर, हरमन सिंह, अमरीक सिंंह, सुरेन्द्र पाल व रणजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here