पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल ने जिलाधीश को मांगों संबंधी सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल जिला ईकाई होशियारपुर (रजि.) की ओर से प्रधान आनंद बांसल की अध्यक्षता में जिलाधीश ईशा कालिया को मांगों संबंधी एक ज्ञापन सौंपा तथा उनको सम्मानित किया गया। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से अलग-अलग विभागों से संबंधित जितनी भी सलाहकार कमेटियां बनाई जाती है उसमें व्यापारी वर्ग से संबंधित प्रतिनिधियों को शामिल करने की मांग की गई है। ताकि व्यापारी वर्ग के प्रतिनिधि प्रशासन व सरकार के समक्ष अपनी बात को मजबूती से रख सके।

Advertisements

– जिलाधीश को किया सम्मानित, शिकायत निवारण एवं सलाहकार कमेटियों में व्यापार मंडल के सदस्यों को शामिल करने की मांग की

मंडल की तरफ से मांग की गई है कि भविष्य में जब भी जिला स्तर पर शिकायत निवारण कमेटी का गठन किया जाए उसमें भी व्यापार मंडल के सदस्य जरुर लिए जाएं। इस अवसर पर प्रधान आनंद बांसल ने जिलाधीश को आश्वासन दिया कि जिला प्रशासन की तरफ से चलाए जाने वाले जनहितैषी कार्यक्रमों में व्यापार मंडल पूर्ण सहयोग करेगा। इसके अलावा प्रशासन को जहां भी मंडल की जरुरत होगी, मंडल हर समय सहयोग के लिए तत्पर रहेगा।

व्यापार मंडल द्वारा दी गई मांगों पर जिलाधीश ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। इस अवसर पर महासचिव जगदीश लाल अग्रवाल एवं महासचिव रमेश चंद्र गुप्ता, रिंकल बांसल, भारत भूषण चुग, सूबेदार गुरभेज सिंह हरियाना, कुलवंत सिंह, सतीश बांसल, महेश कपूर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here