मोदी देश के युवाओं की पहली पसंद : डा. रमन घई

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर नगर से संबंधित विभिन्न युवा संगठनों ने युवा नेता सुखजीत सिंह परमार की अध्यक्षता में डा. रमन घई के भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बनने पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। समारोह में युवाओं को संबोधित करते हुए डा. रमन घई ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी युवाओं की पहली पसंद हैं तथा देश के युवा, युवाओं के प्रति उनके द्वारा बनाई गई योजनाओं से प्रभावित होकर एक बार फिर उन्हें देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि देश के युवाओं के हित आज केन्द्र की कल्याणकारी नीतियों से सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश के युवाओं को कभी भी राजनीतिक हितों के लिए इस्तेेमाल नहीं किया जिस कारण देश के युवा भाजपा में अटूट विश्वास रखते हैं।  इस मौके पर सुखजीत सिंह परमार ने कहा कि डा. रमन घई ने भाजपा जिला अध्यक्ष रहते हुए जिला के कार्यकर्ताओं व नेताओं को एक मंच पर लाने के जो प्रयास किए हैं वह सराहनीय हैं जिसके चलते डा. रमन घई युवाओं के रोल मॉडल बने हैं।

इस मौके पर रमनदीप सिंह, बलविंदर बिल्ला, जसकरन सोंधी, जसकीरत, गुरप्रीत गिल, प्रदीप सिंह, बरिंदर सिंह, मनदीप मनी, साहिल, बलजीत सिंह, सुनील कुमार, गुरविंदर सिंह, मोनू कुमार, सविनय सैनी, सुखजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह धामी, रिंकू, अश्विनी ओहरी, राहुल, मनोज शर्मा, शिवम ओहरी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here